सुशांत सिंह राजपूत की बहन प्रियंका ने उनकी पहली बरसी की पूजा की तस्वीर शेयर की।

नई दिल्ली। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बहन प्रियंका सिंह ने सोमवार को उनकी पहली बरसी पर आयोजित एक प्रार्थना सभा से कुछ तस्वीरें शेयर कीं। तस्वीर के साथ कैप्शन में भावपूर्ण रूप से एक नोट लिखा, “सीधे शब्दों में कहें तो तुम्हारे बिना जीवन समान नहीं है।”प्रियंका सिंह ने लिखा कि, जीवन का एक साल कैसे बदल गया है। तुम सच में अमर हो गए हो, हमेशा की तरह।”तुम्हारी उपस्थिति अब भी पहले की तरह हीं महत्तवपूर्ण है। और हां, खुद को तुम्हारे बिना इस ईश्वर-त्याग दुनिया में, मैं उत्तरजीवी के अपराध से पीड़ित हूं।”

प्रियंका ने अपने जीवन में सुशांत की उपस्थिति को महसूस करने के बारे में लिखा, “माँ के जाने के बाद, हमें उनके प्यार को श्रद्धांजलि के रूप में अपने जीवन को सफल बनाने की प्रेरणा मिली। लेकिन तुम्हारी अनुपस्थिति ने इसे पूरी तरह दया से रहित कर दिया है। आशा, भावनाओं की अति जो अब हमारे साथ लगातार बनी हुई है, निस्तब्ध्द, लाचारी, निराशा, हताशा, पीड़ा और क्रोध तक है।” हालांकि तुम्हारा भौतिक रूप अब इस धरती पर नहीं है लेकिन तुम हमारे जीवन के हर पल में इतने करीब और मौजूद हो, हमारा चलना, सोना, सपने देखना, जीवन की हर नब्ज के साथ हमारे अंदर धड़कते हुए मौजूद हो।”

सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने एक अलग पोस्ट में तस्वीर साझा किया, जिसमें अभिनेता के पालतू कुत्ते फ़ज की एक तस्वीर पोस्ट की। अभिनेता का प्यार और पालतू फ़ज उनकी तस्वीर की ओर देखते हुए बैठा है। प्रियंका सिंह ने तस्वीर के साझा करते हुए कहा, “इसके अलावा, जो आपके सहायक हैं, उन्हें यह अच्छी तरह से पता होना चाहिए कि उन्हें भुगतान करना होगा। कर्म का नियम, ऊर्जा का नियम है। पहली बार मेरे पास प्रार्थना करने के लिए यह दिव्य प्रेरणा है कि, ‘उन लोगों के लिए इस शैतानी पाप के लिए जो भी जिम्मेदार हैं, शिव (प्रकृति) का प्रकोप आप सभी पर पूरी ताकत से हो। “

सुशांत सिंह राजपूत पिछले साल 14 जून को अपने मुंबई अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे। अपने ही अपार्टमेंट में उन्होंने फांसी लगा ली थी।  सुशांत सिंह की मौत के बाद काफी लम्बे से सुसाइड कम मुंडेर केस चला। कई तरह के पहलू देखने को मिले। सह-अभिनीत शो पवित्रा रिश्ता में अंकिता लोखंडे के साथ मुख्य भूमिका निभाने के बाद, सुशांत सिंह राजपूत ने साल 2013 में फिल्म ‘काई पो चे’ से अपनी फिल्म दुनिया की शुरुआत की थी। जिसके बाद उन्होंने एक से बेहतरीन एक फिल्मों में अभिनय दिखाया। उनकी प्रभावशाली फिल्मोग्राफी में केदारनाथ, एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी, राब्ता और डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी शामिल थे! सुशांत सिंह राजपूत को आखिरी बार दिल बेचारा में संजना सांघी के साथ देखा गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here